Rajasthan GNM Result 2024: राजस्थान जीएनएम का रिजल्ट हुआ जारी, यहां से चेक करें

Rajasthan GNM Result 2024: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा संविदा नर्स जीएनएम रिजल्ट आज 14 जून को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है, यह भर्ती 2338 पदों पर आयोजित की जा रही है जिसमें गैर अनुसूचित क्षेत्र के लिए 2118 पद और अनुसूचित क्षेत्र के लिए 220 पद रखे गए हैं इसके लिए परीक्षा का आयोजन 3 फरवरी 2024 को किया गया था रिक्त पदों की वरीयता अनुसार लगभग दो गुना अभ्यर्थियों को पात्रता की जांच एवं दस्तावेज सत्यापन हेतु सूचीबद्ध किया गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान जीएनएम भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 जुलाई से 8 अगस्त 2023 तक आमंत्रित किए गए थे परीक्षार्थी एग्जाम देने के बाद से ही रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे राजस्थान जीएनएम रिजल्ट का इंतजार 14 जून को समाप्त हो गया है राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जीएनएम रिजल्ट जारी कर दिया है।

राजस्थान जीएनएम रिजल्ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी आ गई है राजस्थान जीएनएम रिजल्ट ऑफिशल वेबसाइट पर 14 जून को घोषित कर दिया है जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान जीएनएम का एग्जाम दिया है वह अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं राजस्थान जीएनएम रिजल्ट और कट ऑफ दोनों एक साथ जारी किए गए हैं राजस्थान जीएनएम रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया है।

राजस्थान जीएनएम रिजल्ट चेक कैसे करे

रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया:
सबसे पहले राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद होम पेज पर लेटेस्ट न्यूज सेक्शन पर क्लिक करना है इसके बाद जीएनएम रिजल्ट 2024 सिलेक्टेड कैंडिडेट्स के लिंक पर क्लिक करना है।

इसके बाद जीएनएम रिजल्ट की पीडीएफ फाइल आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी इसमें उम्मीदवार को अपना रोल नंबर चेक कर लेना है और इसमें कट ऑफ भी कैटिगरी वाइज दी गई है आप अपने रिजल्ट का प्रिंट आउट निकाल कर भी सुरक्षित रख सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक

राजस्थान जीएनएम रिजल्ट यहां से चेक करेंक्लिक करें

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *