Army Agniveer Final Result 2024 Out: आर्मी अग्निवीर फाइनल रिजल्ट हुआ जारी, यहां से डाउनलोड करें मेरिट लिस्ट

Army Agniveer Final Result 2024 Out: भारतीय सेना ने 19 सितंबर 2024 को अग्निवीर भर्ती का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। यह भर्ती विभिन्न पदों के लिए आयोजित किया गया था उम्मीदवार भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के माध्यम से आर्मी अग्निवीर फाइनल रिजल्ट 2024 डाउनलोड कर सकते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आपको बता दे कि भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन 13 फरवरी से 22 मार्च 2024 तक आमंत्रित किए गए थे इसके बाद भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित लिखित एग्जाम 22 अप्रैल से 3 मई 2024 तक आयोजित की गई थी अग्निवीर भर्ती रैली विभिन्न ARO (आर्मी रिक्रूटमेंट ऑफिस) के अनुसार आयोजित की गई थी।

Army Agniveer Final Result 2024 की घोषणा के बाद से ही, उम्मीदवारों को उनकी मेहनत का फल मिल गया है यह परिणाम भारतीय सेना में भर्ती की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है सभी सफल उम्मीदवारों को बधाई और जो उम्मीदवार इस बार सफल नहीं हो सके, उन्हें अगली बार और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है।

आर्मी अग्निवीर फाइनल रिजल्ट कैसे चेक करें

रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया:
इंडियन आर्मी अग्निवीर आर्मी का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट से चेक कर सकते हैं सबसे पहले इंडियन आर्मी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद होम पेज पर सीसीई रिजल्ट पर क्लिक करना है जिससे आपके सामने रिजल्ट पेज खुल जाएगा।

इसके बाद में आपको जिस एआरओ का रिजल्ट चेक करना है उसके रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें जिससे रिजल्ट की पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी फिर अभ्यर्थी इसमें अपना रोल नंबर चेक कर सकता है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक

अन्य क्षेत्रों के लिए अग्निवीरक्लिक करें
सरकारी नौकरियों की सूचनाक्लिक करें

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *