Airtel Earn Money: यदि आपके पास में एयरटेल की सिम है तो जानिए घर बैठे रोजाना 1000 रुपये कमाने तरीका

Airtel Earn Money: आजकल की डिजिटल दुनिया में हम यूट्यूब और गूगल पर पैसे कमाने के नए-नए तरीके खोजते रहते हैं वहीं हम पार्ट टाइम जॉब के लिए भी खोजते हैं यदि आपके पास में एयरटेल की सिम है और आप इसे उसे भी करते हैं तो आप घर बैठे अपने एंड्रॉयड फोन की सहायता से ₹1000 रोजाना या इससे अधिक कमा सकते हैं इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत भी नहीं है आप घर बैठे रुपए कमा सकते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में यह जानकारी देने जा रहे हैं जिससे आप प्रतिदिन 1000 रुपए की कमाई कर सकते हैं इसके लिए आपके पास एयरटेल का सिम होना अनिवार्य है। आपको बता दें कि एयरटेल थैंक्स एप के जरिए पैसे कमाने का एक आसान तरीका है एयरटेल द्वारा एयरटेल थैंक्स अप में अलग-अलग ऑफर जारी किए गए हैं जिसमें आप रेफरल और अर्न ऑप्शन से पैसे कमा सकते हैं।

एयरटेल मोबाइल थैंक्स ऐप से कमाने का तरीका

एयरटेल मोबाइल थैंक्स ऐप में सबसे पहले आपके पास एंड्रॉयड फोन में एयरटेल की सिम होनी चाहिए इसके बाद आपको अपने फोन के प्ले स्टोर में जाना है और एयरटेल थैंक्स एप को डाउनलोड कर लेना है।

इसके बाद आपको अपने एयरटेल नंबर के साथ इस पर रजिस्ट्रेशन करना है और रजिस्ट्रेशन करके लॉगिन कर लेना है फिर आपका एयरटेल थैंक्स एप एक्टिव हो जाएगा।

इसके बाद एयरटेल थैंक्स एप अकाउंट में रेफरल एंड अर्न के ऑप्शन पर क्लिक करना है आप जैसे ही रेफलर फ्रेंड और अरुण के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो कई ऑफर दिखाई देंगे।

इसमें आप एयरटेल वाई-फाई को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके रोजाना 300 रुपए तक कमा सकते हैं इसमें दूसरा ऑफर डीटीएच के लिए है इसमें आप डीटीएच कनेक्शन को रेफर करके ₹300 कमा सकते हैं।

इसके बाद आप एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन को रेफर करके भी ₹300 कमा सकते हैं और आप एयरटेल प्रीपेड सिम को रेफर करके 100 रुपए कमा सकते हैं।

यह राशि आपको पर रेफर दी जाएगी यानी यदि आप एयरटेल की सिम को अपने 10 दोस्तों के पास शेयर करते हैं तो आपको ₹1000 मिल जाएंगे इसे आप व्हाट्सएप फेसबुक टेलीग्राम यूट्यूब कहीं पर भी शेयर कर सकते हैं यदि सामने वाला आपकी रिफर लिंक से डाउनलोड करके इस्तेमाल करता है तो आपको राशि मिल जाएगी।

महत्वपूर्ण लिंक

एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करने के लिएक्लिक करें

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *