Rajasthan BSTC Answer key: राजस्थान बीएसटीसी परीक्षा की आंसर की हुई जारी, यहां से डाउनलोड करें

Rajasthan BSTC Answer key: राजस्थान बीएसटीसी एग्जाम की संभावित आंसर की जारी हो चुकी है, राजस्थान प्री डीएलएड एग्जाम आज 30 जून को दोपहर 12:30 से 3:30 बजे तक सफलतापूर्वक आयोजित हुआ है जिन अभ्यर्थियों ने राजस्थान बीएसटीसी का एग्जाम दिया है वह अपनी आंसर की चेक कर सकते हैं यहां राजस्थान बीएसटीसी एग्जाम की संभावित आंसर की उपलब्ध करवा दी है बीएसटीसी एग्जाम में प्राप्त अंकों एवं काउंसलिंग के आधार पर उम्मीदवारों को बीएसटीसी कोर्स के लिए कॉलेज अलॉटमेंट किया जाएगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान बीएसटीसी एग्जाम के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 मई से 4 जून तक चली थी इसके बाद राजस्थान प्री डीएलएड एग्जाम 30 जून को आयोजित किया गया है जिसके एडमिट कार्ड 24 जून को जारी कर दिए थे यह परीक्षा प्रदेश के 1917 केंद्रों पर आयोजित की गई है इस परीक्षा के लिए 645254 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं सभी अभ्यर्थियों की परीक्षा एक ही पारी में दोपहर 12:30 बजे से 3:30 तक आयोजित की गई है अभ्यर्थियों का परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने का समय दोपहर 12:00 तक रखा गया था।

राजस्थान बीएसटीसी के अभ्यर्थी एग्जाम देने के बाद आंसर की का इंतजार कर रहे हैं आपको बता दें कि राजस्थान बीएसटीसी की ऑफिशियल आंसर की कुछ दिनों बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी इसकी ऑफिशल आंसर की जारी होने की सूचना तुरंत व्हाट्सएप चैनल पर उपलब्ध करवा दी जाएगी फिलहाल हम आपको राजस्थान बीएसटीसी की संभावित आंसर की उपलब्ध करवा रहे हैं।

राजस्थान बीएसटीसी आंसर की डाउनलोड कैसे करे

राजस्थान बीएसटीसी आंसर की डाउनलोड करने की प्रक्रिया:
सबसे पहले राजस्थान बीएसटीसी की आधिकारिक वेबसाइट predeledraj2024.in पर जाना है इसके बाद आपको होम पेज पर बीएसटीसी आंसर की 2024 के लिंक पर क्लिक करना है।

इससे बीएसटीसी एग्जाम आंसर की पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी अब इसमें अपने पेपर कोड के अनुसार उत्तर कुंजी का मिलान कर लेना है एवं आप इसका प्रिंटआउट भी निकाल सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक

राजस्थान बीएसटीसी क्वेश्चन पेपरडाउनलोड करें
राजस्थान बीएसटीसी आंसर कीडाउनलोड करें (जल्द ही जारी होगी)

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *